600 रुपए में हो रहा है टेस्ट; 24 घंटे के भीतर मिल रही है रिपोर्ट

इंदौर में ड्राइव इन कोविड-19 टेस्ट में रोजाना बड़ी संख्या में लोग कोरोना टेस्ट के लिए आ रहे हैं। दशहरा मैदान में शनिवार को 855 और नेहरू स्टेडियम में 477 लोगों ने अपनी जांच कराई। निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल ने बताया कि दशहरा मैदान एवं नेहरू स्टेडियम में स्थापित किए गए धनवंतरी ड्राइव इन कोविड-19 सेंटर की बेहतर सुविधा एवं कम समय में रिपोर्ट दी जा रही है। इसकी वजह से बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं। कमिश्नर प्रतिभा पाल ने नागरिकों से अपील की है कि यदि उन्हें किसी भी प्रकार के लक्षण दिखाई देते हैं तो वह तत्काल जांच कराएं।

अगर किसी को भी कोरोना के लक्षण होने पर वह तुरंत जांच के लिए शहर में दशहरा मैदान में संपूर्ण सोडाणी डायग्नोस्टिक क्लिनिक एवं नेहरू स्टेडियम में सेंट्रल लैब द्वारा धनवंतरी ड्राइव इन कोविड-19 सेंटर में सुबह 8 से शाम 6 बजे तक 600 रुपए में कोविड-19 टेस्ट करावा सकेंगे। इसके लिएhttp://www.covidindore.com वेबसाइट पर कोविड-19 टेस्ट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

नागरिकों की सुविधा के लिए रजिस्ट्रेशन के दौरान एवं सेंटर पर टेस्ट के बाद भी भुगतान करने की सुविधा उपलब्ध रहेगी। सोमवार को रजिस्ट्रेशन शुरू होने के साथ ही मंगलवार से जांच के लिए सैंपल लिए जाने शुरू हो जाएंगे। टू व्हीलर वाहन में आने वालों के लिए पूरे ग्राउंड में शेड बनाया गया है जिससे कि उन्हें गर्मी में छाया प्राप्त हो तथा पीने के पानी भी उपलब्ध है, विकलांग व्यक्ति के आने पर उनके लिए ई-रिक्शा उपलब्ध रहेगी, जिसमें बैठकर वह जांच के लिए सैंपल दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *