बागेश्वर धाम को झूठा साबित करने पर 1 करोड़ इनाम

मप्र के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि मैं पूर्व में ही उनके बारे में अपने विचार व्यक्त कर चुका हूं। मैं पाखंड और ढोंग में नहीं पड़ता। सनातन धर्म, आस्था का बिंदु है। इस देश में 80 प्रतिशत सनातन धर्म को मानने वाले लोग हैं। जब उनके ऊपर महाराष्ट्र में आरोप लगे? तो बागेश्वर जी, अपना बिस्तर बांधकर रात में क्यों भागे? मैं उनसे चाहूंगा कि अगर आपमें सच्चाई है तो आपको प्रमाणिकता के आधार पर भागने का जबाव देना चाहिए। वास्तव में जो आपने तांत्रिक जैसी एक प्रथा का प्रचार कर रखा है, उसको प्रमाणित करें।

छत्तीसगढ़ में बढ़ते धर्मांतरण के आरोपों पर वहां के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में धर्मांतरण के मामले नहीं बढ़े हैं। अगर वे इसे साबित कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो उन्हें पंडिताई छोड़नी होगी। दरअसल, रायपुर में रामकथा करने पहुंचे शास्त्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, कि छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के मामले बढ़े हैं। उन्होंने बस्तर का जिक्र किया था और कहा था कि वहां के सनातन हिंदुओं को दूसरे धर्म में जाने देने से रोकना होगा।

छतरपुर में जादू टोना विरोधी समिति के सह अध्यक्ष श्याम मानव का पुतला दहन किया गया है। बजरंग सेना के रणवीर पटेरिया और उनके साथियों ने छत्रसाल चौराहे पर पुतला फूंका। बजरंग सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर पटैरिया ने श्याम मानव को चैलेंज देते हुए कहा है कि वह छतरपुर आएं और बगेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को झूठा साबित करके दिखाएं। उन्होंने ऐसा कर दिया तो बजरंग सेना उन्हें 1 करोड़ रुपए देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *