मेरी औकात नहीं है, लेकिन वीडी शर्मा की औकात है

कांग्रेस के सीनियर लीडर और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने आज BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का चैलेंज स्वीकार कर लिया है। नेता प्रतिपक्ष ने मंगलवार को दावा किया कि उनके पास कई BJP और RSS नेताओं की अश्लील CD है। BJP प्रदेशाध्यक्ष ने कहा था- मैं चैलेंज करता हूं और गंभीरता के साथ कहता हूं कि अगर आपकी औकात है, तो इसे सामने लाइए।

वीडी शर्मा के इसी चैलेंज पर आज डॉ. गोविंद सिंह ने रिएक्ट किया है। उन्होंने शर्मा से कहा, घर आ जाओ, CD दिखा देंगे। इससे पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी सिंह पर तंज कसते हुए कहा- भजन की उम्र में गजल क्यों सुन रहे। ऐसी CD रखते क्यों हैं। आज अपने बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष ने गृहमंत्री से मुलाकात भी की। इसके कुछ देर बाद ही जबलपुर में वीडी शर्मा ने कहा कि मैं एक बार फिर कहता हूं कि अगर ऐसी कोई चीज है, तो समाज के सामने लेकर आइए।

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को घर आने के लिए इनवाइट किया है। उन्होंने कहा- मेरे निवास पर वीडी शर्मा आएंगे, फूल माला पहनाकर स्वागत करूंगा। CD दिखाऊंगा। सिर्फ सार्वजनिक तौर पर CD नहीं दिखाऊंगा। कई CD मेरे पास है। FIR की बात पर बोले कि दम है तो मुझ पर FIR करें। मेरे पास पूरे साक्ष्य हैं। हाईकोर्ट में पेश करूंगा। मैं साधारण पार्टी कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं।

गोविंद ने कहा- मैं राजनीति में रहने के बाद भी कभी झूठ बोलने का आदी नहीं हूं। मैं किसी के चरित्र हनन की बात नहीं कर रहा। जब मेरे ऊपर टिप्पणी की गई, तो इस तरह की बात की। CD में जो चित्र हैं, जो हमें हमारे मित्रों ने दिए हैं, वो उन्हें दिखा दूंगा। ये बात जरूर है कि मेरी औकात नहीं है, लेकिन वीडी शर्मा की औकात है, ऐसी औकात वो बनाए रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *