10वीं की छात्रा का नहाते हुए वीडियो बनाया

0

इंदौर में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली एक 14 साल की स्टूडेंट से अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अप्राकृतिक संबंध बनाता रहा। पुलिस ने स्टूडेंट के दोस्त और दोस्त के साथी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट और जबरन धर्म परिवर्तन कराने जैसी धाराओं में केस दर्ज किया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

बेटमा इलाके में रहने वाली स्टूडेंट की शिकायत पर उसके दोस्त महेन्द्र सोलंकी (21) और समीर खान (24) के खिलाफ छेड़छाड़, रेप, पॉक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं में कार्रवाई की गई है। महेन्द्र स्टूडेंट का पहले से दोस्त है, जिसने लड़की का नहाते हुए वीडियो बना लिया था। इसी वीडियो से उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। महेंद्र मजदूरी करता है जबकि समीर का स्क्रैप का कामकाज है।

समीर ने छात्रा को पकड़कर कहा कि तुझे मुस्लिम धर्म में लाकर मुस्लिम बनाएंगे। मैं तुझसे निकाह कर लूंगा, जिससे तेरी जिंदगी सुधर जाएगी। मना करने पर आरोपियों ने फिर से मारपीट की। समीर और महेंद्र ने अननैचुरल सेक्स किया। रात में लोडिंग वाहन में घर के बाहर छोड़ गए। दो दिनों तक परिवार के लोग अचानक घर से गायब होने को लेकर पूछताछ करते रहे। बाद में पीड़ित छात्रा ने पूरी वारदात बताई, तब परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

What’s your response?
0 responses
Love
Love
0
Smile
Smile
0
Haha
Haha
0
Sad
Sad
0
Star
Star
0
Weary
Weary
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *