इंदौर के खजराना में एक 14 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के खिलाफ अपहरण,रेप,पॉस्को एक्ट और धमकाने का केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को झांसे में लेकर इंदौर के मंदिर में उसे हार पहनाकर मांग भर दी थी और फिर पत्नी बनाकर अपने साथ रख लिया। पीड़िता के माता-पिता को जब यह जानकारी लगी, तो उन्होंने नाबालिग को ढूंढा और थाने लेकर पहुंचे।

TI दिनेश वर्मा के मुताबिक इलाके में रहने वाली एक 14 साल की लड़की की शिकायत पर राकेश बाथम के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पीड़िता ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि वह 5वीं क्लास तक पढ़ी है। राकेश को वह दो माह से जानती है। पढ़ाई छोड़ने के बाद वह एक घर में नौकरी करने लगी थी। काम के दौरान कुछ माह पहले महालक्ष्मी नगर में उसे राकेश मिला था।

पहले उसने पीड़िता से दोस्ती की। फिर कुछ दिन बाद उसने कहा कि वह उसे पंसद करता है और शादी करना चाहता है। वह कई बार इस तरह की बात करता था। 18 नवंबर 2022 को उसकी राकेश से मोबाइल पर बात हुई। दोनों ने एरोड्रम इलाके के बिजासन माता मंदिर में मिलने का प्लान बनाया। राकेश ने यहां पीड़िता को हार पहना कर मांग में सिंदूर भर दिया। कहा कि अब हम दोनों पति-पत्नी हो गए हैं।

इस दौरान मां ने खजराना थाने पर बेटी की गुमशुदगी दर्ज करा दी। राकेश और नाबालिग लड़की राकेश के घर पर रहने लगे। राकेश ने इस दौरान कई बार संबंध बनाए। 28 दिसंबर को लड़की की मां को जानकारी लगी कि वह राकेश के साथ उसके घर पर रहती है। मां वहां पहुंची और बेटी से बात की। इसके बाद वह बेटी को साथ अपने घर ले आई। यहां से पिता ने उसे दादी के पास गांव भेज दिया। दो दिन बाद वहां से वापस आकर परिवार के लोगों ने समझाया। जिसके बाद राकेश के खिलाफ केस दर्ज कराया।

What’s your response?
0 responses
Love
Love
0
Smile
Smile
0
Haha
Haha
0
Sad
Sad
0
Star
Star
0
Weary
Weary
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *