दिल्ली नगर निगम की जीत,आप के उत्कृष्ट कार्यो पर जनता की मुहर

दिल्ली नगर निगम के चुनावों में आम आदमी पार्टी की अभूतपूर्व जीत पर पूरे प्रदेश में जश्न मनाया गया .
दिल्ली की जनता ने मूलभूत सुविधाओं के लिए किए जा रहे उत्कृष्ट कार्यो के लिए आप पर भरोसा जताया है .विपक्षी दलों की नकारात्मक आरोपो की कुटिल राजनीति को दरकिनार करते हुए आने वाले समय के लिए दिल्ली को स्वच्छ्ता में सिरमौर बनाने के लिए आप पर विश्वास जताया है.
आप प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि दिल्ली की जनता ने एक बार फिर से यह दिखाया है कि आम जनता की आवश्यकता को कौन सी पार्टी ईमानदारी से पूरा कर सकती है. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि दिल्ली पंजाब के बाद मध्यप्रदेश में भी व्यवस्था परिवर्तन की अहम लड़ाई के लिए तैय्यार रहे ,जिस प्रकार दिल्ली नगर निगम में व्याप्त भ्रष्ट्राचार के विरुद्ध जनता ने वोट किया है उसी प्रकार भ्रष्ट्राचार का गढ़ बन चुके मध्यप्रदेश में भी परिवर्तन होकर रहेगा.
आप प्रदेश प्रवक्ता हेमंत जोशी ने बताया कि देश के लोगो को अब सिर्फ बातों से लुभाया नही जा सकता उन्हें दावों ओर वादों की नही बल्कि परिणामो की जरूरत है ,परिणाम भी वो नही जो सिर्फ बड़े राजनैतिक दलों के नेता कागजो पर दिखाते है बल्कि वो जमीन पर भी नजर आना चाहिए,राजनैतिक विपक्षी पार्टियों के झुठतत्र ने कितने ही व्यवधान डालने के बावजूद दिल्ली की जनता ने दिल्ली के गुड गवेर्नेन्स मॉडल को प्राथमिकता देते हुए दिल्ली के विकास के लिए आप को जिम्मेदारी दी है और आप उसे पूरा करने के लिए प्रयासरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *