कबीर खान की फिल्म में दिखेंगे कार्तिक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने लवर बॉय और रोमांटिक रोल्स के लिए जाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में खबरें आ रही हैं कि जल्द ही एक्टर अपने जॉनर से हटकर कुछ अलग लेकर आने वाले हैं। कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म में बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे हैं, जिसके लिए उन्हें हैवी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ रहा है।

पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक की अगली फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान करने वाले हैं, जिसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस रोल के लिए कार्तिक अपनी बॉडी को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म करने जा रहे हैं। रोल में ढलने के लिए कार्तिक जिम में घंटो मेहनत कर रहे हैं। साथ रोल की जरूरत के हिसाब से डाइट भी ले रहे हैं। ट्रांसफॉर्मेशन का यह प्रोसेस काफी चैलेंजिंग है, जिसके लिए उन्हें जमकर एक्सरसाइज करनी पड़ रही है।

मीडिया सोर्सेस की मानें तो ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कार्तिक फेमस जिम ट्रेनर राहुल भट्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं। राहुल इससे पहले आमिर खान को दंगल के लिए ट्रेन कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक की फिजिकल ट्रेनिंग राजकोट में शुरू हो चुकी है। वहीं कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग में आजकल बिजी हैं।

कार्तिक की फिल्म फ्रेडी 2 दिसंबर को OTT रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में कार्तिक पहली बार डार्क कैरेक्टर निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर जल्द ही सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे। हाल ही ये खबर बेहद सुर्खियों में थी कि कार्तिक ने अक्षय कुमार को हेरा फेरी 3 में रिप्लेस कर दिया है। हालांकि फिल्म के को एक्टर सुनील शेट्टी ने बताया कि कार्तिक राजू के रोल में नहीं दिखेंगे। फिल्म में उनका किरदार डिफरेंट है। कार्तिक के पास आशिकी 3 भी है, जो कि 2023 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *