जायफल से भूत प्रेत भगाने का तरीका

भूत प्रेत, ऊपरी बाधा या नजर लगना एक आम समस्या होती जा रही है, जिसका समाधान अगर समय रहते नहीं निकाला गया तो यह काफी परेशानी उत्पन्न कर सकती है। अक्सर हम भूत प्रेत, ऊपरी बाधा के चपेट में आ जाते हैं और हमें इस बात का अंदेशा भी नहीं होता है जिस वजह से हमें जीवन में काफी अधिक असफलताओं का सामना करना पड़ता है।

जायफल के टोटके की मदद से आप भूत प्रेत, ऊपरी बाधा या तंत्र मंत्र टोना टोटका से भी मुक्ति पा सकते हैं। अक्सर जिस घर में भूत प्रेत या ऊपरी बाधाओं का साया होता है उस घर में हमेशा दुखों का अंबार लगा रहता है और घर के हर सदस्य का स्वास्थ भी खराब रहता है और उनके जीवन में सफलताओं का भी आगमन काफी मुश्किल से होता है। अगर आपको भी लगता है कि आपके घर में या आपके घर के किसी सदस्य के ऊपर भूत प्रेत का साया है तो इस टोटके की मदद से आप उस भूत प्रेत के साए को नष्ट करने में सक्षम हो सकते हैं।

इस टोटके को आपको लगातार 11 दिनों तक करना है इसे करने के लिए सबसे पहले किसी मिट्टी के पात्र में थोड़े से आम की लकड़ी, एक गोबर का कंडा, थोड़े से कपूर और एक जायफल को जला ले और इसकी धूनी (धुएं) को पूरे घर में दे और जिसके ऊपर भूत प्रेत का साया है उस घर के सदस्यों के ऊपर भी इस धुंए को दें। जायफल के इस धुएं की शक्ति से आपकी घर की सारी नकारात्मक शक्तियां, भूत प्रेत और ऊपरी बाधा या तंत्र मंत्र की शक्तियां नष्ट हो जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.