शादी रिसेप्शन में लेडी चोर गिफ्ट-लिफाफे वाला बैग लेकर भागी

इंदौर के कनाड़िया में एक परिवार के फंक्शन में बिन बुलाए आई दो युवतियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। महिलाएं यहां से गिफ्ट और केश लेकर फरार हो गई। इनमें लाखों रुपए में बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज निकाले। जिसमें युवतियां दिख रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाएं कार से आई थी। जिनके साथ अन्य लोग भी शामिल थे। जल्द मामले में खुलासा किये जाने की बात की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक विष्णुपरी एनएक्स में रहने वाले मंजीत सिंह सलूजा के परिवार में बेटी की शादी थी। जिसका फंक्शन जलसा गार्डन, झलारिया में रखा गया था। उनकी पत्नी मंजीत कौर ने शादी में आए कुछ कीमती गिफ्ट ओर लिफाफे एक काले रंग के बैग में रख दिए थे। जिसके बाद वह नजदीक की कुर्सी पर बैठ गई। कुछ देर बाद वह बैग गायब था। उन्होंने तुरंत आसपास बैठे रिश्तेदारों और अन्य लोगों से पूछताछ की। गार्डन और कमरों में काफी देर तक तलाशी के बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मामले में जलसा गार्डन में लगे कैमरे चेक किये। जिसमें दो युवतियां तेजी से बैग ले जाते बाहर की तरफ जाते दिख रही हैं। इस मामले में पुलिस ने गार्डन के आगे के बाहर के कैमरे भी तलाशे जिसमें पार्किग में वह एक कार में जाते दिखी। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जानकारी निकालते हुए कार के कई फुटेज मिले हैं। युवतियों के चेहरे भी सामने आ गए है। जिसमें जल्द ही आरोपी युवतियों को पकड़ा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.