तांत्रिक ने 11वीं कक्षा के छात्र से किया कुकर्म

मध्य प्रदेश के इंदौर में 11वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ तांत्रिक द्वारा कथित तौर पर कुकर्म करने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। छात्र के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, आरोप है कि महू थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा के छात्र ने इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति को तांत्रिक मानने से इनकार कर दिया था, जिस पर तांत्रिक गुस्सा हो गया और एक दिन 17 वर्षीय छात्र को एक सुनसान कमरे में ले जाकर उससे कुकर्म किया। इसके बाद उसने लड़के का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। वह उसे वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर रहा था, जिसके बाद छात्र घर से चीजें चुराकर तांत्रिक को दिया करता था। छात्र के परिवार को जब यह बात पता लगी तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है।

थाना प्रभारी महिंद्र भदोरिया ने बताया कि महू के रहने वाले 17 वर्षीय छात्र के परिवार द्वारा थाने पर यह रिपोर्ट लिखवाई गई थी कि इलाके में रहने वाले एक अर्पित कैथवास और उसके साथी तुषार कैथवास नामक आरोपियों द्वारा छात्र के उसके साथ कुकर्म किया गया और उसे पीटा गया। 

परिवार को इस बात की जानकारी उस वक्त लगी जब छात्र घर से रुपये चुरा रहा था। जैसे ही छात्र के माता-पिता ने उससे रुपये चुराते हुए देखा और पूरी बात की जानकारी ली। पीड़ित छात्र ने बताया कि इलाके में रहने वाला अर्पित नाम के एक तांत्रिक ने उसे सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया और उसका वीडियो बना लिया था। वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे लगातार रुपये मांग रहा था।

छात्र पहले भी उसे 20000 रुपये दे चुका था, लेकिन और रुपये मांगने पर वह घर से रुपये चोरी कर ही रहा था कि उसके परिवार को इसकी जानकारी हो गई। इसके बाद माता-पिता के साथ जाकर नाबालिग छात्र ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.