आमिर के होने वाले दामाद नूपुर का न्यूड फोटोशूट

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, आयरा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है। सगाई के बाद से ही लोग नूपुर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं। इसी बीच नूपुर का एक न्यूड फोटोशूट सामने आया है। इसके बाद से ही उनकी तुलना रणवीर सिंह से की जा रही है।

नूपुर शिखरे का यह लेटेस्ट फोटोशूट नहीं है बल्कि तीन साल पुराना है। 2019 में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो पिक्चर्स शेयर की थीं। इन फोटोज में नूपुर बिना कोई कपड़ा पहने एक खेत में दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें से एक मोनोक्रोम फोटो है, वहीं दूसरा कलरफुल है। पिक्चर्स शेयर करते हुए उन्होंने रनिंग पर एक लंबा कैप्शन लिखा था।

नूपुर शिखरे दो साल से आयरा खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। नूपुर का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को पुणे में हुआ था। नूपुर ने आरए पोदार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। नूपुर एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। इसके साथ वो स्टेट लेवल टेनिस प्लेयर भी रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो आमिर खान के साथ-साथ सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.