करण जौहर ने किया खुलासा:एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या पांडे

भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के 12वें एपिसोड में नजर आईं। शो में बातचीत के दौरान करण ने खुलासा करते हुए कहा कि अनन्या पांडे ने दो लड़कों को एक साथ डेट किया है। अनन्या की मां भावना ने इस पर रिएक्ट करते हुए सफाई दी है। अनन्या ने कुछ महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर से ब्रेकअप कर लिया था।

भावना की तरफ देखते हुए करण कहते हैं, “मुझे लगता है कि अनन्या पहले ही दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं।” भावना ने चौंकते हुए पूछा, “क्या उसने सच में ऐसा किया है।” करण ने कहा, “हां, मुझे लगता है कि वो दो लोगों के बीच में थीं।” भावना ने करण की बात को क्लेरिफाई करते हुए कहा, “नहीं ऐसा नहीं है, वो दो लोगों के बारे में सोच रही थी, इसलिए उसने पहले वाले से ब्रेकअप कर लिया।

करण जौहर के शो के 7वें एपिसोड में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के साथ गेस्ट के रूप में पहुंची थीं। चैट शो में वो लोग चर्चा कर रहे थे कि लाइगर की शूटिंग के दौरान अनन्या और विजय किस तरह की डेट पर गए थे। करण ने अनन्या से पूछा था, तुम विजय के साथ डेट पर गई थीं, जबकि उस वक्त तुम ईशान को डेट कर रही थीं? विजय और अनन्या, दोनों ने कहा कि ये एक ‘फ्रेंडली डेट’ थी। करण ने बाद में कंफर्म किया कि अनन्या ने ईशान खट्टर को डेट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.