मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही से 6 घंटे पूछताछ

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से EOW ने गुरुवार को 6 घंटे पूछताछ की। उनसे सवाल दिल्ली के ऑफिस में किए गए। सूत्रों के मुताबिक नोरा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसके जीजा बॉबी को ठग सुकेश चंद्रशेखरन ने 65 लाख रुपए की BMW कार गिफ्ट की थी। वह सुकेश से हमेशा वॉट्सऐप के जरिए ही बातचीत करती थी।

एक्ट्रेस नोरा फतेही के अलावा पिंकी ईरानी से भी लगातार दूसरे दिन पूछताछ की गई। इससे पहले बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और पिंकी ईरानी को आमने-सामने बैठाकर लगभग साढ़े 8 घंटे पूछताछ की गई थी। इनसे 100 सवाल किए गए थे। पूछताछ के दौरान दोनों के बीच नोकझोंक भी हुई थी। बता दें कि ईरानी ने ही जैकलीन को सुकेश से मिलवाया था।

पिंकी ईरानी का साफ कहना था कि जैकलीन को इस बात की जानकारी थी कि सुकेश 200 करोड़ रुपए के ठगी केस में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है, फिर भी उन्होंने उसके आदमियों के जरिए महंगे गिफ्ट लिए। हालांकि जैकलीन ने पिंकी ईरानी के आरोपों को गलत बताया।

इससे पहले ED ने बताया था कि सुकेश ने जबरन वसूली समेत अन्य गैरकानूनी गतिविधियों के जरिए मिली रकम से जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.