दोस्त की पत्नी को बताया कॉलगर्ल

इंदौर में दोस्त की पत्नी को बदनाम करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। आरोपी ने अपनी ही पत्नी, साली, दोस्त और दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर उस महिला को कॉल गर्ल बता दिया। मोबाइल नंबर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोस्त की पत्नी ने जब नंबर ब्लॉक किया तो इंस्टाग्राम पर बदनाम करने लगे। एक महीने बाद पीड़िता ने पुलिस की मदद ली। पुलिस ने तीन महिला-लड़कियों सहित छह पर छेड़छाड़, आईटी एक्ट सहित अन्य मामलों में केस दर्ज किया है।

द्वारकापुरी पुलिस ने इलाके में रहने वाली 20 साल की शादीशुदा महिला की शिकायत पर अजय ठाकुर उसकी पत्नी माया ठाकुर, साली पूजा वास्कले, दोस्त पुनिया भालसे निवासी कुंदन नगर उसकी गलफ्रेंड अलीशा निवासी हनुमान मंदिर कॉलोनी और गौतम करोसिया निवासी ऋषि पैलेस कालोनी के खिलाफ छेड़छाड़, बदनाम करने और वसूली करने के मामले में केस दर्ज किया है।

पीड़िता ने बताया कि अजय ठाकुर और गौतम करोसिया उसके घर आए। उन्होंने कहा कि 50 हजार रुपए देने होंगे। नहीं तो उसके पति को जान से मार देंगे। आरोपी एक माह से इस बात को लेकर उसे लगातार परेशान कर रहे थे। इंस्टाग्राम, व्हॉट्सएप और सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों पर भी आरोपियों ने अश्लील फोटो व वीडियो एडिट कर अपलोड कर दिए। मोबाइल नंबर भी कॉल गर्ल बताते हुए सार्वजनिक कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.