यौन शोषण मामले में KRK को कोर्ट से राहत

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान को यौन शोषण मामले में मंगलवार को जमानत मिल गई है। हालांकि KRK को विवादित ट्वीट मामले में जमानत नहीं मिली है। इसके चलते वह अभी जेल में ही रहेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, आज यानी बुधवार को विवादित ट्वीट के मामले की बोरीवली कोर्ट में सुनवाई होगी।

क्या है यौन शोषण मामला
KRK के खिलाफ 27 वर्षीय एक महिला ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया था। उसने अपनी FIR में बताया कि 2019 में KRK ने मुझे अपनी एक फिल्म कैप्टन नवाब में लीड रोल देने का वादा किया। इसके बाद एक दिन उसने मुझे अपने घर बुलाया और यहां KRK ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

इरफान-ऋषि कपूर पर किए थे विवादित ट्वीट
KRK को दो साल पुराने केस में मुंबई पुलिस ने 30 अगस्त को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। इसके बाद KRK को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। KRK के ऊपर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। कमेटी के मेंबर राहुल कनल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था।

मैं पहले से जानता था कि ऋषि और इरफान जाएंगे- KRK
KRK ने 2020 में इरफान खान (29 अप्रैल) और ऋषि कपूर (30 अप्रैल) के निधन के बाद ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा, ‘मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता। तब मैंने नाम नहीं लिखे थे, क्योंकि लोग मुझे गालियां देते, लेकिन मैं पहले से जानता था कि ऋषि और इरफान जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका आने वाला है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.