रणबीर-आलिया नहीं कर सके महाकाल के दर्शन

महाकाल दर्शन के लिए मंगलवार शाम उज्जैन आए बॉलीवुड कपल आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर हिंदू संगठनों के विरोध के बाद बिना दर्शन किए ही वापस लौट गए। हालांकि, उनके साथ आए फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर दर्शन और पूजा की। अयान को हिंदू संगठनों ने काले झंडे दिखाए।

रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने उज्जैन आए थे, लेकिन जब उन्हें मंदिर में विरोध और हंगामे की खबर मिली, तो वे वापस लौटने लगे। इसी बीच रास्ते में उनके पास उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह का कॉल आया, जो फिल्म के डायरेक्टर अयान के दोस्त भी हैं। जिसके बाद तीनों सीधा उज्जैन कलेक्टर के बंगले पहुंचे। हंगामा शांत होने के बाद सिर्फ डायरेक्टर अयान ही मंदिर गए और दर्शन किया। चूंकि आलिया प्रेग्नेंट हैं और हंगामे की वजह से उन्हें धक्का न लग जाए, इसीलिए उन्होंने जाने से मना कर दिया। रणबीर भी नहीं गए।

पुलिस ने विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं को खदेड़ा इससे पहले रणबीर-आलिया के आने की खबर मिलने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाने के इरादे से मंदिर के बाहर जमा हो गए थे। हालांकि, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए उन्हें खदेड़ दिया था। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना था कि रणबीर खुद बता चुके हैं कि उन्हें बीफ (गोमांस) पसंद है। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है, प्रशासन को जवाब देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.