ललित मोदी ने सोशल मीडिया से हटाया सुष्मिता का नाम

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप के कयास लगने लगे हैं। दरअसल, ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने उनके साथ वाली डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी है।

उनके बायो में बस IPL फाउंडर और मून लिखा हुआ है। इसे देखकर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों का रिश्ता टूट गया है। हालांकि सुष्मिता और ललित ने अभी तक इस बारे में किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

ललित ने पिछले महीने अपनी प्रोफाइल फोटो बदली थी। इस फोटो में उनके साथ सुष्मिता सेन थीं। उसके बाद ललित ने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था, ‘फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, ‘माई लव’ सुष्मिता सेन के साथ।’ मोदी ने इसके साथ सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया था।

ललित और सुष्मिता के रिश्ते टूटने की सबसे बड़ी वजह उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को बताया जा रहा है। दोनों को ब्रेकअप के बाद भी अक्सर पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में रोहमन को सुष्मिता की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन पर स्पॉट किया गया था। वहीं कुछ दिनों पहले वो सुष्मिता की मां के जन्मदिन पर भी दिखे थे।

रोहमन-सुष्मिता का ढाई साल के अफेयर के बाद पिछले साल दिसंबर में ब्रेकअप हुआ था। उस समय दोनों लिव-इन में रहते थे। रोहमन-सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं।

सुष्मिता सेन का नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। उनके 11 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर रह चुके हैं। रोहमन के अलावा उनका नाम विक्रम भट्‌ट, रणदीप हुड्‌डा, वसीम अकरम, संजय नारंग, बंटी सजदेह जैसे कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.