प्राइवेट जेट लेना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन का नाम बी-टाउन के बड़े एक्टर्स में शामिल है, लेकिन रियल लाइफ में उनकी इमेज एक सिंपल व्यक्ति की है। हालांकि, कार्तिक को महंगी गाड़ियों का बेहद शौक है और उनके पास इसका अच्छा-खासा कलेक्शन भी है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया कि वो एक प्राइवेट जेट खरीदना चाहते हैं।

मंहगी गाड़ियों के शौकीन अब लेंगे प्राइवेट जेट
मीडिया इंटरव्यू में कार्तिक से पूछा गया कि प्राइवेट जेट का सपना देखने के साथ कैसे ऑडियंस उनसे रिलेट कर पाएगी। कार्तिक ने बताया, “मैं अब भी इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करता हूं। जब जरूरत होती है, तब ही बिजनेस क्लास में जाता हूं। जब लोगों के पास पैसा आ जाता है, तो वो इकोनॉमी में ट्रैवल करना छोड़ देते हैं, लेकिन मैंने नहीं छोड़ा। मेरे कुछ सपने हैं, मेरे पास ड्रीम कार थी और मुझे एक लेम्बोर्गिनी चाहिए थी और मैंने वो खरीद ली। मैं एक एक्टर बनना चाहता था, वो सपना भी पूरा हो गया। अब मेरे सपने बड़े होते जा रहे हैं, प्राइवेट जेट भी आना चाहिए।”

मैटेरियलिस्टिक चीजों से फर्क नहीं पड़ता
इंटरव्यू में सवाल किया कि प्राइवेट जेट के साथ फैंस से रिलेट कर पाना फिर थोड़ा मुश्किल होगा। कार्तिक ने कहा, “सपने देखना थोड़ी छोड़ दूंगा? कुछ तो इस गरीब आदमी को सोचने दो, लेकिन इन सारी चीजों से आपका दिल नहीं बदलता है। मैटेरियलिस्टिक चीजों से एक समय के बाद कोई फर्क नहीं पड़ता है।”

सक्सेसफुल होने के बाद भी फैंस से जुड़े रहते हैं एक्टर
कार्तिक ने बातचीत के दौरान आगे कहा कि वो लाइफ में और सक्सेसफुल होना चाहते हैं, लेकिन फिर भी वो सेम इंसान ही रहेंगे। कार्तिक कहते हैं, “ग्वालियर में मैं अगर मम्मी पापा के साथ सेम रेस्टोरेंट में जाता हूं, तो हम वही पनीर, नान और बूंदी रायता खाते हैं। यह कभी नहीं बदलने वाला है।”

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर जल्द ही शशांक घोष की फिल्म फ्रेडी में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास रोहित धवन की शहजादा और हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया भी है। कार्तिक जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में भी दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *