बिहार के CM ब्रॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे!

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय 25 दिनों बाद अमेरिका से इंदौर लौटे। लौटते ही वे एयरपोर्ट से सीधे पितृ पर्वत पहुंचे। भगवान हनुमान के दर्शन करने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में बिहार सरकार को घेरा। कहा, बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ तब मैं अमेरिका में था। वहां मुझे एक परिचित ने कहा कि हमारे विदेश में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती है वैसे बिहार की राजनीति है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कांग्रेस के वापस सत्ता में आने के दावे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी की उम्र 75 से ऊपर हो गई है उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर विदेशों में भी धूम रही, वहां भारतीयों में काफी उत्साह था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को सभी स्वीकारते हैं।

संसदीय बोर्ड में शिवराज को हटाने के मामले में कहा कि राजनीति गति से नहीं देखना चाहिए, पार्टी में परिवर्तन होते रहते हैं। सत्यनारायण जटिया को लेने को लेकर उन्होंने कहा कि वह मेरे पुराने मित्र हैं, 1983 में मैंने पार्षद का चुनाव लड़ा था तो वे उज्जैन के सांसद थे। नए लोगों को भी मौका मिलना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.