‘गायब’ हो गई इंदौर की ठग लेडी शूटर!

इंदौर की 30 साल की निशानेबाज को पुलिस ने थाने में पेश होने के लिए नोटिस जारी कर दिया है। शूटर ने पुलिस को अब तक कोई जवाब नहीं दिया है। ना ही कोर्ट से मामले में जमानत कराई। हालांकि पुलिस इस मामले में और शिकायतकर्ताओं को ढूंढ़ रही है। ताकि कोर्ट में शूटर के खिलाफ और सबूत दिए जा सकें।

करोल बाग सोसाइटी निवासी सपना सोनवने पर ज्वेलरी मार्केट में निवेश करने के नाम पर ठगी का केस दर्ज कर जांच कर रही है। सपना सोनवने ने वीर रायफल शूटिंग सोसाइटी में ट्रेनिंग ली और यहीं से उसने नेशनल के लिए क्वालीफाई भी किया था। इसी सोसाइटी में ट्रेनिंग के दौरान उसने रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे भानू ओर शूटिंग खिलाड़ी शिवेश चव्हाण, बिजनेसमैन अक्षय भाटी से भी लाखों रुपए की ठगी की थी। जिनकी शिकायत पर मामले में केस दर्ज किया गया था।

इस मामले में जांच कर रही एसआई श्रद्धासिंह ने बताया कि मामले में शूटर सपना सोनवने को नोटिस दिया है। लेकिन वह थाने में पेश नहीं हुई। अभी पूरे मामले में विवेचना चल रही है। जिसमें और शिकायतकर्ताओं को पुलिस ढूंढ़ रही है। एसआई के मुताबिक अभी प्रकरण में उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। सपना ने अभी जमानत भी नहीं ली है। अभी वह करोल बाग स्थित अपने फ्लैट पर भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.