डार्लिंग्स देखने के बाद मेरी मां परेशान हो गईं

एक्टर विजय वर्मा की हालिया रिलीज फिल्म ‘डार्लिंग्स’ खूब सु्र्खियां बटोर रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर अपनी मां का रिएक्शन शेयर किया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को देखने के बाद उनकी मां परेशान हो गई थीं और कहने लगी थीं कि अब उनके बेटे से कोई लड़की शादी नहीं करेगी।

विजय ने कहा, ‘इस फिल्म के रिलीज होने के बाद मुझे तरह-तरह के रिएक्शन्स और फीडबैक मिल रहे हैं। कुछ लोग हमजा से नफरत कर रहे हैं, तो वहीं कुछ मेरी परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा फनी मेरी मां हैं। उन्होंने ये फिल्म देखी और उसके बाद परेशान होकर मुझे कॉल किया।

विजय ने आगे बताया, ‘इसे देखने के बाद मां को इस बात की टेंशन हो गई कि अब कोई भी लड़की मुझसे शादी नहीं करेगी। मुझे पता है कि वह क्या सोच रही थी, लेकिन उनका ऐसा रिएक्शन देखकर मुझे बहुत हंसी आई। इसके बाद मुझे उन्हें शांत कराना पड़ा और इस बात की गारंटी देनी पड़ी कि ऐसा नहीं होगा। हालांकि अब मैं भी यही उम्मीद कर रहा हूं कि ऐसा न हो।’

विजय वर्मा ने 2012 में बॉलीवुड में रखा था कदम

विजय ने 2012 में आई चित्तागोंग फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा वो ‘रंगरेज’, ‘गैंग ऑफ घोस्ट’, ‘पिंक’, ‘राग देश’, ‘गली बॉय’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। विजय ने वेब शो ‘शी’ और ‘मिर्जापुर’ में काम कर एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने एक्टिंग की पढ़ाई पुणे के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.