फिल्म के प्रमोशन प्रोग्राम में भारी भीड़ उमड़ पड़ी

मलयालम फिल्मों के एक्टर टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म थल्लुमाला के प्रमोशन प्रोग्राम में मॉल में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इसके चलते फिल्म का प्रमोशन कार्यक्रम कैंसल करना पड़ा। यह कार्यक्रम केरल के कोझीकोड स्थित हाईलाइट मॉल में होना था। हालांकि, भीड़ को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने प्रमोशन को रद्द करने का फैसला लिया। अब मॉल में उमड़ी भीड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

टोविनो थॉमस- सिनेमाघर में ऐसी भीड़ हो तो बहुत अच्छा
एक्टर टोविनो थॉमस ने भी भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, प्रमोशन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इतने लोग आएंगे, हमने कभी सोचा भी नहीं था। मैंने अपनी जिंदगी में कभी इतनी भीड़ नहीं देखी, मुझे नहीं पता कि यह खबर अच्छी है या बुरी कि हमें कार्यक्रम कैंसल करना पड़ा। अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं सोच रहा था कि क्या मैं इस मॉल से जिंदा बाहर निकल पाऊंगा, मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। फिल्म देखने के लिए भी ऐसी ही भीड़ इक्ट्ठी हो जाए तो बहुत अच्छा।

12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
थल्लुमाला एक मलयालम फिल्म है, जो 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसका निर्देशन खालिद रहमान ने किया है। टोविनो के अलावा, फिल्म में कल्याणी प्रियदर्शन और शाइन टॉम चाको मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के ट्रेलर से पता चला कि यह इंटरनेट सेलेब्रिटीज के बारे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.