केबीसी की हॉट सीट पर आज नजर आएंगी सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर संपदा

जनहित न्यूज नेटवर्क

सिंगरौली। सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ की चर्चा हो रही है। वजह उनका कौन बनेगा करोड़पति में आना है। आज 11 अगस्त को महानायक अमिताभ बच्चन के साथ वह केबीसी की हॉटसीट पर नजर आएंगी। चैनल की ओर से दिखाए गए इसके प्रोमो में बिग-बी महिला अफसर के आगे का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए नजर आए। केबीसी का ये पूरा एपीसोड शूट हो गया है, जिसका प्रसारण आज रात 9:00 बजे सोनी टीवी पर होगा।

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलकर हैं अभिभूत

सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ के मुताबिक फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलने की लालसा सबके अंदर होती है। लेकिन बहुत कम ही लोग होते हैं, जो उनसे मिल पाते हैं। डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि केबीसी के सेट पर महानायक से मिलने का जो अवसर मिला। उससे वह काफी अभिभूत हैं। डिप्टी कलेक्टर के मुताबिक अमिताभ बच्चन बहुत ही सरल और सहज इंसान हैं। उनसे मिलने पर लगता ही नहीं है कि वो सुपरस्टार हैं।

हॉट सीट को लेकर कही ये बात

केबीसी में शामिल होने के बाद वापस आईं संपदा सर्राफ ने बताया टीवी पर कार्यक्रम को प्रसारित होते हुए देखने पर हम जितना आसान उसे समझते हैं, उतना आसान नहीं है। हॉट सीट तक पहुंचने का सफर बहुत ही कठिन होत है। क्योंकि फास्टर फिंगर फास्ट में पहुंचने वाले सभी प्रतिभागी टैलेंटेड होते हैं। ऐसे में आपको वहां तक पहुंचने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है।

कौन हैं संपदा सर्राफ

संपदा सर्राफ मूल रूप से जबलपुर जिले की रहने वाली हैं। संपदा के पिता उपसंचालक अभियोजन के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं और माता लॉ ऑफिसर्स है। एमपीपीएससी में चयन होने के बाद संपदा की पहली पोस्टिंग सिंगरौली जिले में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.