कलकत्ता हाई कोर्ट में रणवीर के खिलाफ PIL दायर

एक्टर रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट मामले में अब मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। FIR के बाद अब रणवीर सिंह के खिलाफ कलकत्ता हाई कोर्ट में पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन (PIL) यानी याचिका दायर करवाई गई है। जिसमें कोर्ट से अपील की गई है कि रणवीर की न्यूड फोटोशूट वाली ‘पेपर मैगजीन’ की सभी प्रिंटेड कॉपीज को सीज करने का आदेश दिया जाए।

मैगजीन की वेबसाइट को ब्लॉक करने की भी मांग की
रणवीर सिंह के खिलाफ कलकत्ता हाईकोर्ट में PIL दायर करवाते हुए याचिकाकर्ता ने कोर्ट से विनती की है कि वह पश्चिम बंगाल सरकार और इस मामले से जुड़ी सभी अथॉरिटीज को 23 जुलाई को पब्लिश हुई रणवीर सिंह के फोटोशूट वाली पेपर मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज को सीज करने का आदेश दें। इसके साथ ही याचिका में इंटरनेशनल मैगजीन की वेबसाइट को पश्चिम बंगाल राज्य के भीतर ब्लॉक करने की भी मांग की गई है।

याचिका में रणवीर की फोटोज को अश्लील बताया
रणवीर के खिलाफ यह याचिका एडवोकेट नाजिया इलाही खान ने करवाई है। याचिका में नाजिया ने जनता के एक बड़े तबके के ओपिनियन के आधार पर इन एक्टर की फोटोज को अश्लील बताया। इसके अलावा याचिका में यह भी दावा किया गया है कि रणवीर का फोटोशूट पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर जनता के दिमाग को गलत दिशा में धकेलता है, खासकर नाबालिगों को लिए यह बहुत ज्यादा गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.