पत्नी का वीडियो बनाकर पति को ब्लैकमेल किया

इंदौर की बाणगंगा पुलिस ने खुद को पत्रकार बताकर वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करने के आरोप में दो पर केस दर्ज किया है। पति-पत्नी के विवाद में सुलह कराने के नाम पर पत्नी से ही बदमाशों ने पति के खिलाफ वीडियो बना लिया। फिर पति को दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। उन्होंने यह वीडियो यूट्यब चैनल पर टेलीकास्ट करने और खबर बनाकर अखबार में छापने की धमकी दी थी। आरोपियों पर पहले भी परदेशीपुरा में एक महिला की शिकायत पर ब्लैकमेल करने के मामले में केस दर्ज हो चुका है।

बाणगंगा थाना TI राजेन्द्र सोनी के मुताबिक भागीरथपुरा में रहने वाले प्रीतम पाल एक संस्था चलाते हैं। प्रीतम ने आशीष पुत्र दुलीचंद चौहान निवासी विद्या पैलेस और राकेश परमार निवासी नंदानगर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। प्रीतम ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उनकी पत्नी से मिलकर मुझ पर अफेयर के आरोप लगाते हुए वीडियो बना लिया। मेरी पत्नी को ये बताया कि ये वीडियो दिखाकर वे पति से समझौता करा देंगे। इतना ही नहीं दोनों बदमाशों ने एक अन्य महिला से मिलकर दूसरा वीडियो भी बनाया। जिसमें वह महिला मुझे (प्रीतम को) अपना प्रेमी बता रही है।

प्रीतम ने पुलिस से कहा कि दोनों बदमाश दोनों वीडियो लेकर मेरे पास आए और मुझसे 50 हजार रुपए मांगने लगे। मुझसे धमकी दी कि ये दोनों वीडियो वायरल कर देंगे और इसकी खबर बनाकर अखबार में प्रकाशित कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.