इंदौर में 13 साल की लड़की से लव जिहाद

ये कहानी इंदौर की 13 साल की लड़की की है। इसकी शुरुआत 4 माह पहले हुई। एक युवक से बातचीत के बाद मामला ब्लैकमेलिंग और धर्म बदलकर शादी का दबाव बनाने तक पहुंच गया। डिप्रेशन से घिरी आठवीं की छात्रा ने एक दिन मां को पूरा मामला बता दिया। इसके बाद बात हिंदूवादी संगठन और पुलिस तक पहुंच गई।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वो दवा लेने मेडिकल स्टोर पर गई थी। यहां उसे एक युवक मिला। उसने अपना नाम दानिश बतायार और खुद को हिंदू बताया। युवक ने मदद के बहाने से उससे बात की। उसे बातों में उलझाया और उसका मोबाइल नंबर ले लिया। लड़की दवा लेकर अपने घर आ गई। कुछ समय बाद दानिश का फोन आया। लड़की ने पहले इग्नोर किया। कुछ दिनों बाद दोनों के बीच बातें होने लगी। छात्रा ने कहा, पहले कुछ समझ नहीं पाई।

एक दिन दानिश ने उसे मिलने बुलाया, वह चली गई। इस दौरान आरोपी ने उनके साथ में फोटोज खींच लिए। दानिश उसके साथ गंदी हरकतें करने की कोशिश की। इसके कुछ दिन बाद उसने छात्रा को बताया कि वह हिंदू नहीं है और उससे शादी करना चाहता है। लेकिन इसके लिए छात्रा को अपना धर्म बदलना होगा। छात्रा नहीं मानी तो वह फोटो एडिट करके वायरल करने की धमकी देने लगा। दानिश ने छात्रा का नाम रूही रख दिया। अब वह छात्रा को रूही नाम से ही बुलाने लगा। युवक ने गुरुवार को भी उसे मिलने बुलाया। छात्रा अपने परिवार के साथ उससे मिलने पहुंच गई। इसके बाद हिंदू संगठन के लोग युवक को पकड़कर थाने ले गए। आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.