हाईएस्ट टैक्स पेयर बनने की खुशी में ट्रोल हुए अक्षय

अक्षय कुमार ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा भेजे गए सम्मान पत्र पर रिएक्टर किया है। जिसके बाद एक बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही 11 अगस्त को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म के रक्षाबंधन को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

दरअसल, इनकम टैक्स डे पर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स भरने के लिए एक्टर सम्मानित किया गया था। हालांकि यह सम्मान पत्र उनकी टीम ने रिसीव किया था, क्योंकि अक्षय कुमार टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके गए हुए थे।


न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए अक्षय ने कहा- मैं बहुत खुश हूं। मुझे यह जानकर कर अच्छा लगा कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट सभी चीजों को ध्यान में रखता है और लोगों को क्रेडिट भी देता है। इसमें एक और अच्छी बात है कि आप देश से जो कमा रहे हो, उसे आप देश को वापस भी दे रहे हो। यह सबसे अच्छी फीलिंग है।


इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आपकी ज्यादातर फिल्मों को मोदी जी टैक्स फ्री कर देते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, इस बात पर भी कोई आश्चर्य नहीं है कि 2014 के बाद से आपको ना रुपए की कीमतों में आई गिरावट की परवाह है और न ही पेट्रोल की बढ़ती कीमतों में। वहीं एक ने लिखा- आपने अपनी ज्यादातर फिल्मों में देशभक्त का कैरेक्टर प्ले किया है, फिर आपने कनाडा की नागरिकाता क्यों ली? यह दोगलापन नहीं है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.