यह रिलेशनशिप लव जिहाद तो नहीं?

सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ वक्त से जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में 2 जून को सोनाक्षी का बर्थडे था, जहीर ने एक्ट्रेस को बिलेटेड बर्थडे विश करते हुए उनके साथ एक वीडियो शेयर किया है। पोस्ट पर ‘आई लव यू’ लिखते हुए जहीर ने सोनाक्षी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। वहीं सोनाक्षी ने भी पोस्ट पर रिएक्ट कर रिलेशनशिप की कंफर्मेशन दे दी है।

वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा फ्लाइट में स्नैक्स खाते हुए दिख रही हैं। जहीर ने एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे सोन्ज… मुझे ना मारने के लिए थैंक्यू। आई लव यू… आने वाले समय में हम ऐसे ही हंसते, खाते और खुशियां बिखेरते रहें।

जहीर इकबाल की पोस्ट के बाद सोनाक्षी ने उस पर कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, “थैंक्यू… लव यू… अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।” जहीर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक ने लिखा, ‘शादी कब है?’ वहीं एक दूसरे ने लिखा, ‘आप दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं।’ वरुण शर्मा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और पत्रलेखा जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.