सोनू के लिए यह फिल्म है काफी स्पेशल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की हालिया रिलीज फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने इस बारे में बात की और फिल्म को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स न मिलने के सवाल का भी जवाब दिया। सोनू ने इस फिल्म में चंदबरदाई का रोल प्ले किया है।

सोनू ने कहा, “यह फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल है। मुझे इसमें एक शानदार रोल प्ले करने का मौका मिला है। इस फिल्म के जरिए लोगों ने मुझे काफी प्यार भी दिया है। मैं ऑडियंस का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने इसे इतना प्यार दिया।”

सोनू ने आगे कहा, “शायद इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं मिला, लेकिन हमें यह स्वीकारने की जरूरत है कि महामारी के बाद चीजें काफी बदल गई हैं। मैं तो कहूंगा कि मैं इससे खुश हूं कि जिस तरह लोगों ने अब तक प्यार बरसाया है, उसके लिए मैं उनका आभारी भी हूं।”

बता दें फिल्म देखने के बाद लोग सोनू के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

300 करोड़ के मेगा बजट में बनी इस फिल्म ने तीसरे दिन (रविवार) 16.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इससे पहले फिल्म ने ओपनिंग डे (शुक्रवार) पर 10.70 करोड़ और दूसरे दिन (शनिवार) 12.60 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

इस हिसाब से 3,750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड, यानी 3 दिन में ही इंडिया से 39.40 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 60 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.