10वीं की छात्रा के साथ तीसरी बार गैंगरेप

गोराबाजार पुलिस के मुताबिक छात्रा गौर क्षेत्र में रहती है। पिता आबकारी विभाग में हैं। छात्रा का ननिहाल उमरिया में है। उमरिया निवासी सागर मिश्रा (22) ने छात्रा को प्यार के झांसे में फंसा लिया। 8 सितंबर को सागर ने छात्रा को फोन कर बताया था कि वह गुरुवार को जबलपुर आ रहा है। उसने झांसा दिया था कि वह उससे शादी करेगा। गुरुवार सुबह 11 बजे के लगभग सागर जबलपुर पहुंचा और छात्रा को फोन कर प्रगति नगर के मकान नंबर 10 में बुलाया था।

युवक ने छात्रा को बताया था कि कजरवारा चौराहे पर उसके दोस्त ऑटो से मिलेंगे। लगभग 11.30 बजे छात्रा की मां नहाने गई। उसी दौरान वह मां का मोबाइल लेकर निकल गई। कजरवारा तिराहे पर ऑटो के साथ तिलहरी निवासी अमजद (29), सदर गली नंबर 10 निवासी साहिल खान (22) मिले। दोनों के साथ वह ऑटो में बैठकर गोराबाजार क्षेत्र के प्रगति नगर पहुंची। वहां सागर के साथ पहले से तिलहरी गोराबाजार निवासी निकलेश उर्फ निक्की विलियम्स (35), तिलहरी निवासी एवं सब्जी बेचने वाला दीपक उर्फ दीप्पू अहिरवार (26) मौजूद थे।

छात्रा के मुताबिक, शाम 5.30 बजे के लगभग उसका प्रेमी सागर उसे ऊपर के कमरे में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। फिर उसे नीचे मौजूद दोस्तों के हवाले सौंप कर ये कहते हुए निकल गया कि इसे घर छोड़ देना। चारों आरोपियों ने अंधेरा होने का हवाला देते हुए सुबह जाने की बात कही। रात में चारों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। कुछ देर बाद अमजद ऑटो लेकर चला गया। दीपक, निकलेश व साहिल छात्रा के साथ मकान में रुक गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *