शादी का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म

इंदौर में युवती ने स्टॉक मार्केट संचालक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। युवती स्टॉक मार्केट में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर थी। उसे संचालक विक्रम ने ही रखा था। 10 महीने तक काम कराने के बाद उसे सैलरी नहीं दी। शादी का झांसा देकर कई बार युवती के साथ दुष्कर्म भी किया है। युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

24 वर्षीय युवती झालावाड़ की रहने वाली है। युवती ने पुलिस से कहा कि वह कुछ वर्ष पहले इंदौर आई थी। 2 जुलाई 2020 में युवती की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से विक्रम सिसौदिया से हुई थी। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। आरोपी ने युवती से शादी करने की बात कही थी। विक्रम ने हाईकोर्ट के सामने राजानी भवन की पांचवी मंजिल पर स्टॉक मार्केट के ऑफिस में युवती को असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर नौकरी पर रख लिया। उससे ऑफिस संभालने को भी कहा। 10 महीनों तक युवती ने वहां काम किया, लेकिन विक्रम ने उसे वेतन नहीं दिया।

17 फरवरी 2021 को विक्रम ने युवती को शादी के लिए कहा और छोटी ग्वालटोली के इंपीरियल होटल में ले जाकर उसे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद युवती ने अपना पुराना वेतन विक्रम से मांगा तो विक्रम ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके बाद फोन उठाने भी बंद कर दिए । परेशानी युवती ने शनिवार को छोटी ग्वालटोली में आरोपी विक्रम सिसौदिया निवासी सुसनेर जिला आगर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *