शर्लिन ने खोले कुंद्रा के कई राज

पोर्नोग्राफी केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल टीम ने 8 घंटे की पूछताछ की है। इस दौरान एक्ट्रेस के राज कुंद्रा के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया। एक्ट्रेस शुक्रवार दोपहर सवा बारह बजे क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंची थीं और रात 8 बजे ऑफिस से बाहर निकलीं। शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

शर्लिन का पोर्न केस में गिरफ्तार और जेल में बंद राज कुंद्रा की फर्म ‘आर्म्सप्राइम मीडिया’ के साथ कॉन्ट्रैक्ट था। वे कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी लेकर क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंची थीं। शर्लिन चोपड़ा को प्रॉपर्टी सेल विभाग ने 160 CrPC के अंतर्गत समन भेजा था।

बाहर निकलने के बाद एक्ट्रेस ने बताया है, ‘आज मैं मुंबई पुलिस से मिलने पहुंची थी, जहां उन्होंने मुझसे राज कुंद्रा के केस से जुड़े और आर्मस्प्राइम मीडिया को लेकर कई सवाल पूछे।’

एक्ट्रेस ने बताया कि पुलिस ने उनसे पूछा कि राज कुंद्रा के साथ उनके संबंध कैसे थे? इसके साथ ही उनसे पूछा गया कि राज की अन्य कंपनियों के बारे में वो क्या जानती हैं?

शर्लिन ने बताया, ‘उन्होंने (जांच अधिकारियों) ने यह भी पूछा कि मैंने उनके (राज के) साथ कितने वीडियो शूट किए और वे कौन से कंटेंट प्रोडक्शन का हिस्सा थे। इन्हीं चीजों की जानकारी साझा करने में पूरा दिन बीत गया। यहां तक कि मैंने भी पूछा कि क्या कोई और सवाल है, कृपया मुझ से पूछें क्योंकि मैं उन सभी महिलाओं, कलाकारों के लिए न्याय चाहती हूं, जो इस पोर्नोग्राफी रैकेट की शिकार हुई हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *